Ravi Kishan
Ravi Kishan(Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pardesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के BJP सांसद रवि किशन (BJP Ravi Kishan) के साथ करोडों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल, सांसद ने एक बिल्डर के खिलाफ करीब 3.25 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। वहीं गोरखपुर कैंट थाने में आरोपी के खिलाफ बाकायदा केस दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बिल्डर के खिलाफ IPC की धारा 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    जी हां, गोरखपुर से BJP सांसद और एक्टर रवि किशन के साथ 3 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। अब मामले पर खुद सांसद रवि किशन ने कैंट थाने में ठगी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी बताया है उनसे एक बिल्डर ने 3 करोड़ रुपए की ठगी की है। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि आईपीसी की धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

    गौरतलब है कि, इससे पहले बीते अप्रैल में रवि किशन ने एक ट्वीट कर अपनी परेशानियों का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित हैं और मुंबई के टाटा कैंसर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।