Bulldozer became active again as soon as Yogi Adityanath won, Akhilesh became the first victim of Karhal, know the whole matter

    Loading

    मैनपुरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत से दोबारा सरकार में काबिज हो गई है। इसी के साथ एक बार फिर बुलडोजर निकल पड़ा है। वहीं इसकी जद में सबसे पहले समाजवादी पार्टी के सुप्रिमों अखिलेश यादव का करहल आया है। 

    दरअसल, शनिवार को एसएन वर्मा ने अतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम एसएन वर्मा पैदल ही अपने दल बल के साथ निकले। इस दौरान उन्होंने सड़क पर कब्ज कर के बैठे अतिक्रमणकारियों को जोरदार कार्रवाई। इसी के साथ 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण नहीं हटाया तो सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। 

    लगातार बढ़ रही दुर्घटना 

    एसडीएम ने बताया कि, शहर में बढ़ते अतिक्रमण के कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रही है। वहीं इससे लोगों की बड़ी तकलीफो का सामना करना पड़ रहा है। वहीं होली को देखते हुए यह कार्रवाई महत्वपूर्ण हो जाती है। 

    नहीं मानें तो कटेगा चालान 

    एसडीएम ने कहा कि, 24 घंटे के अंदर सभी अपने आप ही अतिक्रमण जो हटा लें, नहीं हो हमें कार्रवाई करने पड़ेगी। इसी के साथ अगर जिसने नहीं माना तो उसका चालान भी कटा जाएगा।