Class 12th Student Suicide

    Loading

    मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने सोमवार को अपने अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी (Suicide) कर ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    मृतक की पहचान अवनि के रूप में हुई है। वह इंजीनियर बनना चाहती थी। इंटर पढ़ाई के साथ-साथ वह जेईई मेंस की तैयारी कर रही थी। अपार्टमेंट का नाम गोल्डन टावर है और यह शास्त्री नगर में है। पुलिस को मौके पर हेलमेट और स्कूल बैग के अलावा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अवनि स्कूल यूनिफॉर्म में करीब एक से डेढ़ घंटे तक छत पर घूमती रही और फिर उसने पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी।घटना के बाद पड़ोसियों ने किसी तरह मृतक के परिवार को संभाला और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

    परिवार ने बताया कि अवनि सुबह 9:30 बजे अपनी मां आकांक्षा से स्कूल जाने की बात कहकर फ्लैट से गई थी। सफाई कर्मचारी और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार सुबह 10:30 बजे अवनि को नीचे पड़ा देखा। परिजनों ने अवनि के शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया था। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।