CM Yogi Adityanath strong film policy was appreciated, Randhir Kapoor said - producers, directors are getting attracted for shooting in UP

  • गोवा में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में यूपी की फिल्म पॉलिसी को मिली खूब सराहना
  • यूपी के फिल्म बन्धु स्टॉल का मशहूर फिल्म निर्देशक रणधीर कपूर ने किया उद्घाटन : फिल्म निर्देशक राहुल रावेल भी रहे मौजूद
  • फिल्म बन्धु के अध्यक्ष नवनीत सहगल, सचिव शिशिर के मार्गदर्शन में एक डेलीगेशन फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंचा
  • यूपी सरकार की फिल्म नीतियों का प्रचार-प्रसार बुकलेट, फोल्डर और एलईडी के माध्यम से किया जा रहा

Loading

लखनऊ : गोवा (Goa) में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया-2021 (International Film Festival of India-2021) में यूपी की फिल्म पॉलिसी (Film Policy) को खूब सराहना मिल रही है। यहां यूपी (UP) के फिल्म बन्धु (film Bandhu) का स्टॉल भी लगाया गया है जिसका उदघाटन मशहूर फिल्म निर्माता, निर्देशक रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और राहुल रावेल (Rahul Rawail) ने किया। वहीं फिल्म बन्धु के अध्यक्ष नवनीत सहगल और सचिव शिशिर के मार्गदर्शन में एक डेलीगेशन प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचा है। 

फिल्म बन्धु के स्टॉल का उदघाटन करते हुए मशहूर फिल्म निर्देशक रणधीर कपूर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और कहा कि उनकी दमदार फिल्म नीति की वजह से ही समस्त निर्माता, निर्देशक उत्तर प्रदेश की ओर आकर्षित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि आज गोवा में आयोजित फिल्म समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार का फिल्म बन्धु स्टाल का उद्घाटन उनके द्वारा हो रहा है। फिल्म निर्देशक राहुल रावेल ने यूपी को एक अद्भुत स्थान बताया। उन्होंने कहा कि यहां पर ज्यादा से ज्यादा फिल्में बननी चाहिए। उन्होंने यूपी सरकार के कार्यों और फिल्म नीति की खूब सराहना की। इस अवसर पर कई प्रतिष्ठित निर्माता, निर्देशक अन्य लोग उपस्थित रहे।

दुनिया भर से आए निर्माता, निर्देशकों को एलईडी पर दिखाई जा रहीं यूपी की शूटिंग लोकेशन

गोवा फिल्म फेस्टिवल में लगाए गए फिल्म बन्धु के स्टॉल पर यूपी सरकार की फिल्म नीतियों का प्रचार-प्रसार बुकलेट, फोल्डर देकर और एलईडी से किया जा रहा है। पूरी दुनिया से आए कलाकारों, निर्देशकों, निर्माताओं, टेकनिकल विशेषज्ञों से सीएम योगी आदित्यनाथ के विजन, नीति और यूपी की खूबसूरत फिल्म शूटिंग लोकेशन के बारे में चर्चा की जा रही है और प्रसारण किया जा रहा है।

लखनऊ, कानपुर और वाराणसी में फिल्म शूट करो तो कहानियां अपने आप उभर जाती हैं

गौरतलब है कि गोवा फिल्म फेस्टिवल में यूपी की फिल्म पॉलिसी पर मशहूर फिल्म निदेशक करन जौहर तो इतने फिदा हो गए कि उनसे यह कहे बिना नहीं रहा गया कि यूपी के लखनऊ, कानपुर और वाराणसी में फिल्म शूट करो तो कहानियां अपने आप उभर जाती हैं।