PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा (Uttar Pradesh Legislative Assembly) में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच तीखी नोकझोंक हुई। सीएम योगी ने एक बार फिर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लताड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपने बाप का सम्मान नहीं करे पाए हो। प्रयागराज में पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के गवाह और उसके एक सुरक्षाकर्मी की हत्या के मामले को लेकर योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच तीखी नोकझोंक हुई।  

सीएम योगी ने कहा कि जिस प्रकार से कुछ लोगों ने रामचरित मानस को फाड़ने का प्रयास किया अगर ये  किसी और धर्म के साथ हुआ होता तो क्या स्थिति होती? इसका मतलब जिसकी मर्जी आए वो हिंदुओं का अपमान कर लें? आप क्या पूरे समाज को अपमानित करना चाहते हैं?

उन्होंने कहा कि ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं। हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।सीएम योगी बीच-बीच में सपा और नेता प्रतिपक्ष पर तंज करते रहे। 

गौरतलब है कि प्रयागराज की घटना पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में इस तरह से गोली चलना, बम चलना और गैंगवार की तरह दिखना, ये सरकार पूरी तरह से विफल हुई है। ये रामराज्य है जहां खुलेआम बंदुकें चल रही हैं? पुलिस पूरी तरह से विफल है और इसकी जिम्मेदार भाजपा है।