rahul gandhi
File Pic

    Loading

    लखनऊ. एक तरफ जहाँ फिलहाल उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल अब गरमाने लगा है। वहीं अब दूसरी तरफ आज से PM मोदी (Narendra Modi) ने मिशन उत्तरप्रदेश की शुरुआत कर दी है। ऐसे में अब कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी के नेता लगातार CM योगी और PM मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में आज एक बार फिर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर CM योगी (Yogi Adityanath) पर धावा बोला है। 

    दरअसल राहुल गांधी ने केवल 6 शब्द लिखकरCM योगी पर एक भयंकर तंज कसा है। आज उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा!’ बता दें कि एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही एक ट्वीट कर UP मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसा था। तब उन्होंने लिखा था कि, “तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो। बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।”

    पूर्व CM अखिलेश का भी BJP पर तंज 

    जहाँ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे समय के बाद उत्तरप्रदेश के दौरे पर हैं। इस प्रवास के दौरान PM मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला भी रखी। पता हो कि अलीगढ़ में जाट सम्राट के नाम विख्यात राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम से बनने वाले यूनिवर्सिटी के शिलान्यास से ठीक पहले ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निशाना साधाते हुए इसे BJP का ढोंग करार दिया है।