SP is candidate changed again and again in Meerut Lok Sabha seat of UP
सपा प्रमुख अखिलेश यादव PHOTO- ANI

Loading

अहमदाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने इस बार बीजेपी और कांग्रेस (BJP and Congress) दोनों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि छापेमारी की परंपरा कांग्रेस ने शुरू की, बीजेपी उसी रास्ते पर चल रही है। सीबीआई, ईडी और आईटी सरकार के इशारे पर काम करती है। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के देश में बुलडोजर ने अहिंसा का मार्ग अख्तियार कर लिया है। 

वहीँ दूसरी ओर योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए आलू किसानों को सौगात दी है। अब यूपी सरकार 650 रुपये प्रति क्विंटल की दर से आलू की खरीद करेगी। सरकार पहले चरण में फर्रुखाबाद, कौशांबी, उन्नाव, मैनपुरी, एटा, कासगंज और बरेली जैसे जिलों में आलू क्रय केंद्र स्थापित कर आलू की खरीद करने के निर्देश दिए हैं। लेकिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव को सरकार का यह फैसला तनिक भी रास नहीं आया। उन्होंने सरकार के इस फैसले को लेकर योगी सरकार पर तंज कसा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के इस फैसले के बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाजपा सरकार में उप्र के आलू उत्पादक किसानों की समस्याएं: आलू की लागत का लगातार बढ़ते जाना। कम दाम मिलने से लागत निकालना भी मुश्किल। भंडारण के लिए टोकन मिलना, कोल्ड स्टोरेज के बाहर रातें बिताना। MSP की मांग का भाजपा सरकार द्वारा लगातार ठुकराना। अबकी बार आलू बदलेगी सरकार! अब उन्होंने कहा कि छापेमारी की परंपरा कांग्रेस ने शुरू की, बीजेपी उसी रास्ते पर चल रही है।