Loading

    नयी दिल्ली/मेरठ. मेरठ (Meerut) से है आ रही एक बड़ी ही हौलनाक खबर के अनुसार यहाँ  सड़क किनारे एक रहस्यमयी बक्सा मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. पहले तो कुछ कुछ लोगों ने इसे कोई खजाने का बक्सा समझा. पर जब लोगों ने इसे खोलने की कोशिश की तो बक्से के अंदर से एक लाश निकली. बस फिर क्या था, बक्से में बंद लाश (Dead Body) को देखकर लोगों के होश उड़ गए. 

    इसके बाद जब लोगों ने  बक्से के अंदर लड़की की लाश को देखी  तो पूरे इलाके में मानों हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई. हालांकि पुलिस अभी तक लाश की शिनाख्त भी नहीं कर पाई है. ऐसे में अब हत्यारे कौन है इसका पता लगाना अभी दूर की कौड़ी साबित हो रही है.

    यह है पूरा मामला

    दरअसल घटना मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के अतराडा गांव की है.यहाँ  सड़क किनारे एक के खेत में एक पुराना बक्सा मिलने से हड़कंप मच गया है. गांव के लोगों ने बक्से में खजाना सोच कर इसे खोलने की भी कोशिश की. लेकिन जैसे ही यह बक्सा खोला तो उसमें लाश निकली. जी हां हत्या के बाद बक्से में लड़की के हाथ पैर बांधकर डाला गया था और उसे सड़क किनारे फेंक दिया गया. 

    फिलहाल खरखोदा समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर ही है. इसके साथ ही इस पूरे इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है. घटना के सबूत इकट्ठा करने के लिए फिलहाल एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर तलब किया गया है. 

    हालांकि अब भी पुलिस लड़की के शव की शिनाख्त में जुटी हुई है. ताकि इसके असली हत्यारों तक पहुँच सके. लेकिन तमाम कोशिशों के चलते भी अब तक पुलिस इस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है.

    हत्या करने का शक

    वहीं पुलिस अधिकारियों की माने तो मामला लड़की की हत्या करके शव को ठिकाने लगाने का लग रहा है. लेकिन शव किसका है? किन वजहों से लड़की की हत्या हुई है और कौन लोग इस हत्याकांड में शामिल है. इन तमाम सवालों का जवाब अभी भी  पुलिस नहीं ढूँढ सकीय है.