सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: दिवाली (Diwali 2021) का त्योहार देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। अयोध्या (Ayodhya) में भाजपा सरकार बनने के बाद से ही वहां दीपोत्सव मनाया जाता है। इसके मद्देनजर अयोध्या में सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इन सब के बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने सभी सरकारी कर्मचारियों से अपील की है कि वह  परिवार को गोद लेकर अपनी दीपावली उनके साथ मनाएं।

    बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेशवासियों को दीपावली की हार्दिक बधाई। मेरी सभी जनप्रतिनिधियों से अपील हैं कि वे सब एक-एक घर को अपनाएं और उन घरों में दीप जलाने और मिठाई प्रदान करने में अपना योगदान दें, उन परिवारों के बच्चों को भी दीपावली का उपहार दें।

    योगी ने राज्य को दी दीपावली की बधाई-

    उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारे पास साढ़े 16 लाख सरकारी कर्मचारी हैं और 4 लाख पुलिस बल हैं। उन सभी से अपील हैं कि एक परिवार को इस अवसर पर गोद लेकर अपनी दीपावली उनके साथ मनाएं। दूसरी ओर अयोध्या में इस वर्ष योगी सरकार ने दीये जलाने के मामले में अपने रिकॉर्ड को तोड़ने की पूरी तैयारी कर रखी है। अयोध्या में इस बार पहले के मुकाबले अधिक दीये जलाए जाएंगे।