उद्घाटन के दौरान नारियल तो ना फूटा, टूट गई रोड, कुछ इस अंदाज में कांग्रेस ने किया वार

    Loading

    उत्तर प्रदेश: कभी कुछ ऐसी अनोखी घटना हो जाती है कि उसे देख हम हैरान हो जाते है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से कुछ ऐसी ही चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। दरअसल बिजनौर में कुछ अफसर और ठेकेदार की वजह से भाजपा को कुछ इस तरह शर्म से मुहं छिपाने की नौबत आ गई। दरअसल यहां एक सड़क उद्द्घाटन के दौरान भ्रष्टाचार की पोल खुल गई। 

    नारियल के बदलें टूटी सड़क

    दरसल बिजनौर में एक सड़क उद्द्घाटन के दौरान विधायक जी रोड पर नैराल फोड़ने गए, हैरानी की बात तो तब हुई जब नारियल तो फूटा नहीं बल्कि बनी बनाई नई नवेली सड़क टूट गई। अचानक हुई इस घटना के वक्त ऐसे में विधायक और उनके समर्थकों ने सिंचाई विभाग के खिलाफ खूब हंगामा किया। इस घटना से अब विपक्ष के लिए भी यह हमलावर होने का बड़ा मुद्दा बन गया है। 

    कांग्रेस ने ऐसा किया वार 

    जब कोई भी राजनीतिक पक्ष से गलतियां होती है तो वह विपक्ष के लिए एक मौका होता है हमला करने का। जी हां दरअसल, बिजनौर में विधायक के नारियल फोड़ने से टूटी सड़क पर तंज कसते हुए यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया है। कांग्रेस के आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट लिखा गया है, “एक नारियल सह न सके जो ऐसा गजब विकास, चला चली की बेला आई, अब इनसे क्या आस!”

    जल्दी पड़ी भारी 

    आपको बता दे कि यह मामला हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा अजीजपुर का है और यहां की विधायक सुचि चौधरी हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर सिंचाई खंड विभाग ने लगभग 1.16 करोड़ रुपये की लागत से नहर की पटरी पर 7.5 किलोमीटर लंबी सड़क बनानी शुरू की। केवल 700 मीटर ही सड़क बनी थी कि इसका शुभारंभ करने का प्लान किया गया। इसके लिए अफसरों ने सदर विधायक सुचि चौधरी को आमंत्रित किया। इसके बाद विधिक सुचि चौधरी लाव-लश्कर के साथ मौके पर पहुंचीं। लेकिन वहां जो हुआ इसके बाद विधायक शर्मसार हो गई। 

    विधायक हुई आग बबूला 

    आम तोर पर ऐसा होता नहीं लेकिन ये घटना बहुत ही अचंभित करने वाली थी। लेकिन इस घटना के जरिये काम में चल रहे घोटाले से पर्दाफाश हो गया। हालांकि, उन्होंने जैसे ही नारियल फोड़ा, सच्चाई सामने आ गई। सड़क टूटने के पर विधायक आग बबूला हो गईं. इसके बाद घटिया सामग्री के जरिये सड़क बनाने और घोटाला करने के आरोप में सिंचाई विभाग के कर्मचारियों और अफसरों के खिलाफ धरना दिया गया। इससे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

     

    डीएम ने दिया आश्वासन

    जैसे ही ये घटना हुई विधायक ग़ुस्से से लाल हो गई ऐसे में तुरंत इसके बाद डीएम भी तुरंत सक्रिय हो गए और जांच टीम गठित की गई। अब डीएम (डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट) ने विधायक को आश्वासन दिया है कि सड़क निर्माण के लिए अच्छी सामग्री का इस्तेमाल होगा और ईमानदारी से काम किया जाएगा।