यूपी में अपराधियों के खिलाफ एनकाउंटर जारी, मुरादाबाद में फायरिंग में दो नामी अपराधी घायल

    Loading

    मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी की सरकार (Yogi government) बनने के बाद अपराधियों की खैर नहीं है। राज्य में बुलडोजर और एनकाउंटर (Bulldozers and Encounters) को लेकर सरकार चर्चा में रहती है। आए दिन बदमाशों पर बड़ी कार्रवाई हो रही है। मुरादाबाद (Moradabad) में एक बार फिर से नामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े है। पुलिस एनकाउंटर में दो नामी बदमास घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

    यूपी,  मुरादाबाद, SSP, हेमराज मीणा (Hemraj Meena) ने बताया कि इस घटना में 3 लोग नामजद थे। जिसमें बिलाल, अतुल शर्मा और गोलू शामिल हैं। आज गुप्त सूचना के आधार पर हमारी टीमों ने घेराबंदी कर 2 को पकड़ा है। कार्रवाई के दौरान इन्होंने पुलिस पर फायरिंग की। हमारे एक सहकर्मी को चोट आई है। जवाबी फायरिंग में बिलाल और अतुल घायल हुए हैं।

    SSP, हेमराज मीणा ने बताया कि ठाकुरद्वारा क्षेत्र में आज सुबह बिलाल नाम के एक व्यक्ति ने विशाल नाम के एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। मामले की जांच कर आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए 5 टीमें गठित की गई थी। इस क्रम में यह कार्रवाई की गई है। पुलिस कार्रवाई के दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी  कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हुए हैं।