PHOTO- (ANI Pic)
PHOTO- (ANI Pic)

Loading

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को तगड़ा झटका लगा है। माफिया के बेटे असद अहमद को यूपी पुलिस (UP police) ने एनकाउंटर में मार गिराया है। अतीक इस समय प्रयागराज कोर्ट (Prayagraj Court) में हैं। उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में सुनवाई चल रही है। इसी बीच यूपी STF ने असद और गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट आया है। उन्होंने लिखा है कि यूपी STF को बधाई देता हूं, श्री उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था!

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एंकाउटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करती हूं। उन्होंने जो किया है बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है। पुलिस ने बहुत सहयोग किया।   

झांसी में पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उनके सहयोगी के पुलिस मुठभेड़ पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं इस कार्रवाई के लिए यूपी एसटीएफ को बधाई देता हूं। उनके द्वारा फायरिंग किए जाने पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। यह अपराधियों के लिए संदेश है कि यह नया भारत है। यह यूपी में योगी सरकार है, सत्ता में समाजवादी पार्टी नहीं है जिसने अपराधियों को संरक्षण दिया।  

यूपी STF से मिली जानकारी के अनुसार थोड़ी देर पहले अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारा गया। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था,  सोशल मिडिया पर असद अहमद और  गुलाम के एनकाउंटर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फ़िलहाल हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते।