Four dead, nine injured as housing society wall collapses in Noida

    Loading

    नयी दिल्ली: नोएडा (Noida) के सेक्टर 21 में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक आवासीय सोसायटी (Housing Society) की बाहरी 100 मीट लंबी दीवार गिर गई। जिस वजह से 4 लोगों की मौत की हो गई है। फ़िलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। 

    यह हादसा नोएडा के सेक्टर 21 जलवायु विहार में हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई। वहीं, इसमें एक गंभीर रूप से घायल है और 12 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘ बचाव एवं राहत अभियान शुरू किया गया है। दमकल विभाग के कर्मी और वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद हैं।”  

    वहीं,  डीएम सुहास एलवाए ने बताया, ‘हमें जिला अस्पताल और कैलाश अस्पताल में 2-2 मौतों (कुल 4) की सूचना मिली है, इसकी पुष्टि की जा रही है। हम घायलों के विवरण का भी पता लगा रहे हैं।’

    इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। CMO की ओर से किए ट्वीट में कहा गया, ‘सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।