Mayawati
ANI Photo

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में चारा काटने के लिए खेत में गई महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि 55 वर्षीया महिला के साथ हुई इस घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रिया हर तरफ से सामने आ रही है। इस पूरे मामले पर यूपी की पूर्व सीएम और बीएसपी चीफ मायावती आक्रामक हैं। उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

    मायावती ने कहा कि जिला गौतम बुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की हुई घटना अति-दुःखद व अति-शर्मनाक। यूपी की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय व आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सख्त कानूनी कार्रवाई करे, BSP की यह मांग है।

    मायावती का बयान-

    गौरतलब है कि यूपी के नोएडा में 55 वर्षीया महिला खेत में चारा काटने गई थी। इसी दौरान चार लोगों ने उसे बंधक बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद आरोपियों के चंगुल से जब वह छुटी तो सीधे घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में परिवार को बताया। परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी आरोपी फरार हैं।