gun
File Photo

    गजियाबाद: गाजियाबाद में हुई गोलीबारी मामले का खुलासा हो गया है। रईसउद्दीन पर हुए हमले को उसके भतीजे आयूब ने अंजाम दिया था. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया  है। गोलीबारी में रईसउद्दीन और उनके बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई  थी, जहा घायल हुई महिला की भी आज सुबह मौत हो गई. इस गोलीबारी में अभी चार लोगों की मौत हो चुकी है.

     

    गजियाबाद पुलिस की जानकारी अनुसार, आयूब अपने चाचा रईसउद्दीन को उधर पैसे मांगता था लेकिन वह आरोपी को पैसे नहीं देते थे. पैसे न देने के कारन गुस्से में आये आयूब ने पहले अपने चाचा रईसउद्दीन और फिर अपने दोनों चचेरे भाई को गोली मार दी। वहीं रोकने आई अपनी चाची को आरोपी ने गोली मारी दी थी.

     

    मौकाए वारदात पर मिली शर्ट की बटन  से पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी. जहां  पुलिस ने आयूब से कड़ी पूछताछ कि, जिसके बाद आयूब ने बताया कि उसके चाचा रईसउद्दीन उसे बिज़नेस खोलने  के लिए पैसे नहीं दे रहे थे. इस बात पर आयूब को गुस्सा आया और उसने पुरे घटना को अंजाम दिया.

     

    क्या है मामला 

     

    रविवार की रात को गजियाबाद के कपडा व्यापारी रईसउद्दीन उनके दो बेटे और पत्नी पर कुछ अज्ञात आरोपियों ने गोलीबारी की थी.  गोलीबारी में रईसउद्दीन और उनके बेटो की घटनस्थल पर ही मौत हो गई .वहीं उनकी पत्नी गंभीर घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया.