Girl kidnapped at gun point in broad daylight
Image Google

    नई दिल्ली : ग्रेटर नोएडा के सादोपुर गांव से एक अपहरण का मामला सामने आया है। सादोपुर गांव से सुबह वैन सवार कुछ बदमाशों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया है। यह छात्र मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी। अपहरण करने के बाद यह वैन सवार बदमाश फरार हो गए। अपहरण का यह मामला सामने आने के बाद उस इलाके में हड़कंप मच गया। अपहरण के इस मामले का कड़ा विरोध करते हुए लोग सड़कों पर उतरे और जमकर विरोध प्रदर्शन किया।  इस विरोध प्रदर्शन की वजह से  NH 91 पर जाम हो गया। 

    विरोध प्रदर्शन के वक्त पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया है। इस मामले के पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके बच्चे सुबह 5 बजे उठकर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। मॉर्निग वॉक करते हुए वे जब रेलविहार अच्छेजा के पास पहुंचे तो अच्छेजा गांव की तरफ से एक सफ़ेद रंग की वैन ने बच्चों को रोका और उनके साथ छेड़छाड करने लगे।

    उस वक्र बच्चे शोर करने लगे। ऐसे में वैन सवार बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी को किडनैप करने की कोशिश की लेकिन वह बदमाशों के चंगुल से भाग गयी। लेकिन बड़ी बेटी उनके हाथ लग गयी और बदमाशों ने उसे जबरदस्ती वैन में डालकर फरार हो गए। 

    प्रदर्शन स्थल पुलिस फ़ोर्स जारी अपने बेटी के अपहरण की खबर सुनने के बाद पुरे परिवार में कोहराम मच गया। इस वारदात से गुस्साए परिजनों ने दादरी-जीटी रोड पर जाम लगाया अब भी सैकड़ों लोग जीटी रोड पर बैठे हुए। इस घटना को देखते हुए मौके पर डीसीपी पहुंचे और वहां पुलिस बल तैनात कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और अब वें जांच में डुबे है। परिजनों ने जल्द से जल्द बेटी को बरामद करने और बदमाशों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।