Road Accident In fatehpur

Loading

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर जिले (Fatehpur Ditrsict) में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। जहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत चिल्ली मोड के पास टैंकर और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए हैं। यह जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी।

ASP फतेहपुर अरविंद नारायण मिश्रा ने कहा, “जहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत चिल्ली मोड के पास टैंकर और ऑटो के बीच टक्कर हुई है, ऑटो में 11 लोग सवार थे। हादसे में 9 लोगों की मृत्यु हो गई है, 2 घायल हैं जिनका इलाज जारी है। टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।”

इस घटना के पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, “जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। फतेहपुर में हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये। घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।