Representable Photo
Representable Photo

    गोरखपुर: गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के कुंद्राघाट में एक व्यक्ति ने शुक्रवार को कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बेटियों पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

    पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्‍नी और उसकी बड़ी बेटी का अस्पताल में उपचार चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि प्राथमिक उपचार के बाद छोटी बेटी को छुट्टी दे दी गई है। गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि कुंद्राघाट क्षेत्र का रहने वाला अजय साहनी पेशे से दर्जी है और स्थानीय लोगों के अनुसार वह बहुत ज्यादा शराब पीता था और अपनी पत्नी पर विवाहेत्तर संबंध का शक करता था। पिछले दो दिनों से दोनों में बहस चल रही थी। 

    उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर अजय बोतल में तेजाब लेकर घर गया और उसने बरामदे में बैठी अपनी पत्नी और उस समय कपड़े धो रही अपनी बड़ी बेटी अर्पिता पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। इस घटना में छोटी बेटी आराध्या भी मामूली रूप से घायल हो गई। अधिकारी ने बताया कि मां-बेटियों की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

    ताडा के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और कैंट पुलिस को उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि दंपति के तीन बच्चे हैं, जिनमें अर्पिता कक्षा नौ और आराध्या कक्षा छह में पढ़ती है जबकि उनका 20 साल का बेटा आशुतोष नौकरी के लिए मुंबई गया है।