Hema Malini got third time BJP ticket for Lok Sabha elections, Mathura
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी File Photo

Loading

मथुरा (उप्र). मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमामालिनी ने सोमवार को कहा कि अगर उन्हें अगला चुनाव लड़ना हुआ, तो वे मथुरा से ही लड़ेंगी, किसी अन्य सीट से लड़ने का प्रस्ताव कतई स्वीकार नहीं करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा, ‘‘मैं अगला चुनाव मथुरा से ही लड़ूंगी और अगर किसी अन्‍य सीट से लड़ने का प्रस्ताव आया तो वह स्वीकार नहीं है।”

तीसरी बार चुनाव लड़ने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर ‘ड्रीम गर्ल’ के रूप में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, “यदि पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहेगी, तो मुझे क्या दिक्कत हो सकती है, लेकिन इतना साफ है कि लड़ूंगी मथुरा से ही।”

सांसद ने खुद ही इसका कारण भी स्पष्ट कर दिया कि वे ऐसा इसलिए करेंगी, क्योंकि उन्हें भगवान श्रीकृष्ण और उनके भक्तों से अथाह प्यार है और वे उनकी सेवा करना चाहती हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए विश्वास जताया कि जिस प्रकार मोदी सरकार ने बीते नौ वर्षों में देश की जनता के भले के लिए अनेक योजनाएं लागू कर उन्हें राहत पहुंचाने के काम किए हैं, जनता उन्हें (भारतीय जनता पार्टी की सरकार को) अगले चुनाव में अवश्य जिताएगी।

गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने वर्ष 2014 और 2019 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मथुरा लोकसभा सीट से लगातार दो बार चुनाव जीता है। इसके पहले वह राज्यसभा की भी सदस्य रह चुकी हैं।