Indian Swadeshi Congress Party will contest all the seats in the Uttar Pradesh Legislative Assembly: Sanjay Agarwal

    Loading

    – ओमप्रकाश मिश्र 

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का समय जैसे जैसे करीब आ रहा पार्टियों (Parties) की सरगर्मी (Agitation) बढ़ने लगी है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने ढंग से राज्य में कार्यक्रम आयोजित कर जनता को रिझाने की कोशिश कर रही है।

    चुनाव में अपनी स्थिति को मजबूत बताते हुए भारतीय स्वदेशी कांग्रेस पार्टी (Indian Swadeshi Congress Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने आज बिजनोर जिले के चाँदपुर नगर स्थित पतियापाड़ा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। अपने  संबोधन में उन्होंने कहा कि आज देश हो या प्रदेश सभी जगह धर्म पर राजनीति हो रही है। महंगाई अपने चरम पर है। जनता की आमदनी ठप है। रोजगार, कारोबार पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। देश में अन्नदाता कहलाने वाला किसान परेशान है। 

    भारतीय स्वदेशी कांग्रेस पार्टी सर्व समाज की पार्टी है

    उन्होंने अपनी पार्टी की नीतियों के बारे में बताते हुए कहा कि भारतीय स्वदेशी कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर प्रत्याशियों द्वारा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय स्वदेशी कांग्रेस पार्टी सर्व समाज की पार्टी है। इस पार्टी ने कभी किसी को अलग नहीं किया बल्कि सभी को साथ लेकर चलना सीखा है। उन्होंने बताया कि भारतीय स्वदेशी कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो किसानों, गरीबों, मजदूरों और असहाय लोगों की मदद करती है।

    प्रदेश के सभी नागरिक आजादी से जिंदगी गुजर बसर कर पाएंगे

    अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी की सरकार में गरीब मजदूर और कारोबार के लिए परेशान हैं। शिक्षित युवा बेरोजगार है। किसान 10 माह से अपनी जायज मांगों को लेकर कड़ी धूप और बारिश की बौछारों को सहन कर आंदोलनरत्त हैं, लेकिन भाजपा सरकार को उन किसानों पर थोड़ी भी दया नहीं आ रही है। ऐसी स्थिति में यदि उत्तर प्रदेश में भारतीय स्वदेशी कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो प्रदेश के सभी नागरिक आजादी से जिंदगी गुजर बसर कर पाएंगे।

    अग्रवाल ने जनता के समक्ष घोषणा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनते ही घरेलु गरीब असहाय महिलाओं को तीस-तीस हजार रुपये हर महीना देंगे।