Delhi Crime News : Delhi Police arrests five for allegedly blackmailing Minister of State for Home Ajay Mishra
केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा File Photo- ANI

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) को लेकर लगातार सियासी बयानबाजी जारी है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (MoS Ajay Mishra) और उनके बेटे आशीष सहित योगी सरकार (Yogi Govt) पर पूरा विपक्ष हमलावर है। इस पूरी घटना के लिए लगातार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और उनके बेटे को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इसी बीच अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों पर केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। मिश्रा ने कहा कि हर एजेंसी की जांच के लिए हम तैयार हैं।

    बता दें कि यूपी के लखीमपुर खीरी की घटना पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि एफआईआर कराने का हक सबको है। उन्होंने FIR कराई है। सबूत इकट्ठे होंगे तो सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी। हम कार्यक्रम स्थल पर नहीं थे न हमारा पुत्र वहां था। ये सारी बातें स्पष्ट हो चुकी हैं। हमें किसी जांच से कहीं कोई समस्या नहीं है। 

    केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बयान-

    उन्होंने कहा कि हम प्रत्येक जांच एजेंसी का सामना करने के लिए तैयार हैं। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जो लोग दोषी होंगे, जिन्होंने साजिश रची है उन्हें किसी स्तर पर छोड़ा नहीं जाएगा।

    केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि जो सूचनाएं और जो वीडियो देखने को मिल रहे हैं गाड़ी के ड्राइवर की वहीं पर खींचकर हत्या की गई। अगर मेरा पुत्र चला रहा होता तो उसकी हत्या हो गई होती। वहां इस तरह हजारो की भीड़ में 10-12 लोग किसी पर गाड़ी चढ़ाकर निकल जाएंगे ऐसा संभव नहीं है।