भूपेश बघेल (Photo Credits-ANI Twitter)
भूपेश बघेल (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Violence Updates) में हुई हिंसक घटना के बाद देश का सियासी पारा गरमाया हुआ है। कांग्रेस लगातार इस मामले में बीजेपी सरकार पर हमलावर है। इससे पहले  सरकार ने भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को लखनऊ के स्थानीय चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरने की अनुमति नहीं देने का अनुरोध किया है। इसे लेकर अब भूपेश बघेल ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) के कंट्रोल में अब कुछ नहीं है।

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जो कानून-व्यवस्था की बात को लेकर सत्ता में आए थे, कानून-व्यवस्था की किस तरह से धज्जियां उड़ रही है पूरा देश देख रहा है। योगी आदित्यनाथ के कंट्रोल में अब कुछ नहीं रहा। अगर मंत्री के बेटे नहीं थे तो विपक्ष को जाने क्यों नहीं दिया जा रहा है।

    बघेल का बयान-

    बघेल ने कहा कि लखीमपुर में जिस प्रकार किसानों को रौंदा गया, ये उनकी मानसिकता है कि वो बता रहे हैं कि हमारा विरोध करोगे तो हम इसी प्रकार से कुचल देंगे। ये मानसिकता पूरे देश के लिए खतरनाक है, इससे पूरा देश आंदोलित हुआ है ।