यूपी के लखीमपुर खीरी में किसानों को रौंदने का नया वीडियो आया सामने, कांग्रेस सहित आप ने साझा किया Video

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Viral Video) में रविवार को हुई हिंसक घटना के बाद से ही देश की सियासत में उबाल आया हुआ है। समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आप सहित तमाम दलों ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इन सब के बीच एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके कांग्रेस सहित आप ने साझा करते हुए इसे लखीमपुर खीरी का बताया है। साथ ही इस वीडियो को अन्य नेताओं ने भी शेयर किया है। 

    ज्ञात हो कि लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद विपक्ष लगातार यूपी सरकार और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा और उनके बेटे आशीष को आड़े हाथ लेता दिख रहा है। किसानों ने भी बीजेपी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया हुआ है। सोशल मीडिया पर तेजी से साझा किये जा रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाड़ी कुछ लोगों को रौंदते हुए निकल जा रही है। कांग्रेस सहित कई विपक्षी नेताओं का यह दावा है कि यह वीडियो लखीमपुर में हुई घटना का है। इस पुरे मामले में पहले ही केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

    कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो-

    संजय सिंह का ट्वीट-

    गौर हो कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो साझा किया है। कांग्रेस ने लिखा कि लखीमपुर खीरी से बेहद परेशान करने वाले दृश्य। इस वीडियो में यह साफ नहीं दिख रहा है कि ये गाड़ी कौन चला रहा है। लेकिन एक शख्स पर यह गाड़ी चढ़ते हुए दिख रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने लिखा कि क्या इसके बाद भी कोई प्रमाण चाहिये? देखिये सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानो को अपनी गाड़ी के नीचे कैसे रौंदकर मार दिया कुछ चैनल ज्ञान दे रहे थे मंत्री का बेटा जान बचाने के लिए भागा।