Congress releases party's 'Youth Manifesto' for Uttar Pradesh elections
File

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुई हिंसा को लेकर देश का सियासी पारा गरमाया हुआ है। कांग्रेस (Congress) सहित तमाम विपक्षी दलों के नेता लखीमपुर खीरी जाना चाहते हैं। जिन्हें प्रशासन लगातार रोकता आ रहा है। इन सब के बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सहित तीन कांग्रेसी नेताओं को योगी सरकार ने लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति दे दी है। 

    बता दें कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अन्य तीन लोगों को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत योगी सरकार की तरफ से मिली है। राहुल जल्द ही फ्लाइट से लखनऊ पहुंच रहे हैं। यहां वे लखीमपुर खीरी जाएंगे। इससे पहले लखीमपुर खीरी जा रहे सचिन पायलट को गाजीपुर बॉर्डर पर उन्हें पुलिस ने रोक लिया है। जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं। 

    राहुल-प्रियंका गांधी को मिली लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत-

    ज्ञात हो कि राहुल गांधी लखनऊ आ रहे हैं तो दूसरी ओर प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा गया है। इन सब के बीच केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी आज राजधानी दिल्ली पहुंच रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पार्टी आलाकमान कोई बड़ा फैसला ले सकती है। 

    गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी सरकार ने राहुल की अगुवाई में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत नहीं दी थी। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि किसी को भी माहौल बिगाड़ने के लिए लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।