gun
File Photo

    मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Merut) में बेटे ने पिता की गोली मार हत्या (Murder) कर दी और शव कार में बंद करके फरार हो गया। पुलिस और फारेंसिक टीम ने कार का शीशा तोड़कर शव बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक का बड़े बेटे से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था।

    ऐसा संदेह है कि इसी विवाद के चलते रोहित ने ही अपने पिता की गोली मारकर हत्या की। आरोपी फरार है और उसका मोबाइल भी बंद है। पुलिस के अनुसार, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के लाला मोहम्मदपुर रोड पर देर रात सड़क के किनारे खड़ी कार से शव बरामद किया गया। शव की शिनाख्त कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगलाताशी निवासी सुखरमपाल (65) के रुप में की गई।

    उन्होंने बताया कि सुखरमपाल अपनी पत्नी, बेटी और दामाद के साथ रहते थे और बेटा अलग रहता था। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि रोहित को शक था कि माता-पिता बहन को संपत्ति दे देंगे। इस पर पिता-पुत्र में विवाद भी हुआ था। घटना के संबंध में देर रात मृतक की पत्नी ने बेटे और उसके दोस्त देवेंद्र के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी।