nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    कन्नौज (उप्र): कन्नौज जिले के तालग्राम थाना इलाके में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस (Lucknow-Agra Express Way) वे पर घने कोहरे के कारण एक तेज रफ्तार कार के ट्रक से टकरा जाने के कारण कार सवार अधिशासी अधिकारी (EO) समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

    अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि मेरठ जिले के लावड़ नगर पंचायत में तैनात अधिशासी अधिकारी (ईओ) सुधीर सिंह व नगर पंचायत के लिपिक असलम तथा कार चालक तनुज ठाकुर सोमवार की रात लखनऊ से वापस मेरठ आ रहे थे।

    उन्होंने बताया कि तालग्राम थाना क्षेत्र से 172 किलोमीटर दूर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई, जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए। एएसपी ने बताया कि तीनों घायलों को तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां सबसे पहले अधिशासी अधिकारी की मौत हो गई।

    इसके बाद इलाज के दौरान चालक तनुज ठाकुर और लिपिक असलम की भी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह मूल रूप से हापुड़ के निवासी थे, जबकि लिपिक असलम मेरठ के मवाना के रहने वाले थे। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। (एजेंसी)