Which party will Congress go with if the situation of alliance comes after the elections in UP? Priyanka Gandhi gave this answer
File Photo

    Loading

    कानपुर (उत्तर प्रदेश). कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बुधवार को कहा कि उनके परिवार के लोगों ने देश के लिए बलिदान दिया, लेकिन भाजपा उन्हें रोजाना बुरा-भला कहती है। प्रियंका ने कानपुर के गोविंद नगर में एक चुनावी सभा में भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा, “मेरे परिवार के सदस्यों ने इस देश के लिए अपनी जान कुर्बान की। हमने कभी इसका जिक्र नहीं किया, लेकिन आज हमें यह कहना पड़ रहा है। उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपनी जान दी लेकिन उन्हें रोजाना बुरा-भला कहा जाता है क्योंकि वे (भाजपा) नहीं जानते की शहादत क्या होती है।”

    प्रियंका ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “वे कुछ नहीं जानते, बस खोखले दावे करते हैं। वे उस भावना को नहीं समझते कि जब कोई दिल वाकई देश के लिए धड़कता है। उनके लिए सब कुछ चुनाव से शुरू होता है और चुनाव में ही खत्म हो जाता है। वह सिर्फ चुनाव के दौरान ही उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा में घूमते हैं, लेकिन जब चुनाव नहीं होता है तो वह अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान समेत सभी दूसरे देशों में घूमते हैं।”

    प्रियंका ने पिछले 70 वर्षों के दौरान देश में विकास का कोई काम नहीं होने के भाजपा के तंज का जिक्र करते हुए आरोप लगाया, “प्रधानमंत्री के पास 16,000 करोड़ रुपये के दो हवाई जहाज हैं।

    उन्होंने अपने कुछ कारोबारी साथियों के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की सभी इकाइयों को बेच डाला और बाकी बची ऐसी इकाइयों, बंदरगाहों, हवाई अड्डों और सड़कों को बेचने की योजना तैयार है लेकिन फिर भी वह पूछते हैं कि आखिर कांग्रेस ने क्या किया। कांग्रेस ने जो बनाया, उसे ही आज वह बेच रहे हैं।” (एजेंसी)