akhilesh-amit-shah

    Loading

    नयी दिल्ली/लखनऊ. आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले चुनाव से पहले केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने यहाँ अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। हालांकि इससे पहले उन्होंने मुरादाबाद में भी एक रैली को संबोधित किया है । 

    आज अपने भाषण में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, SP और BSP ने राज्य में 15 साल तक राज किया और उस वक्त राज्य के हालत कैसे थे यह अब सभी को मालूम ही नहीं है । उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में हाथी और साइकिल वालों ने सिर्फ भ्रष्टाचार के नोट बोरे में भरने के अलावा कुछ भी नहीं सोचा।

    अखिलेश और ‘निजाम’

    इसके साथ ही अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, अखिलेश सरकार में 700 दंगे हुए थे और राज्य में योगी सरकार के दौरान आज दंगाई, यहाँ आंख उठाने की हिम्मत भी नहीं सकते हैं। वहीं अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि, ‘निजाम’ का मतलब वैसे शासन होता है। लेकिन इन अखिलेश यादव के लिए इसका मतलब कुछ और है।

    उन्होंने कहा कि N का मतलब ‘नसीमुद्दीन’, I का मतलब इमरान मसूद, Z,A का मतलब यहाँ आजम खान और एम का मतलब मुख्तार अंसारी है। उन्होंनें साथ ही यह कहा कि मैं राज्य की जनता से पूछना चाहते हूँ  ,कि राज्य में आपको अखिलेश का ‘निजाम’ चाहिए या योगी-मोदी का विकास ‘निजाम’?

    क्या हैं आज के कार्यक्रम 

    इसी के साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह आज उन्नाव जिले में शाम को भी एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं। इतना ही नहीं इस में उनके साथ राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी भी रहेंगे। वहीं सूत्रों के मुताबिक अलीगढ़ में रैली के बाद अमित शाह, मौर्या के साथ उन्नाव भी जाएंगे।