Gas leak in a Mumbai company, 1 killed, two injured
Representative Photo

    नोएडा: नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र के एक मूर्ति चौराहे के पास कार सवार व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि मृतक की पहचान थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव खेड़ा धर्मपुरा के रहने वाले मंजीत के रूप में हुई है। व्यक्ति थाना बादलपुर का बदमाश था, जो अपनी दूसरी पत्नी के साथ नोएडा के सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष सोसायटी में रहता था। 

    उसकी पहली पत्नी गांव खेड़ा धर्मपुर में रहती है। उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि मंजीत की हत्या उसके किसी परिचित ने की है।थाना बिसरख क्षेत्र के एक मूर्ति चौराहे के पास शुक्रवार देर रात को कार से जा रहे 40 वर्षीय व्यक्ति कि अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मृतक की पहचान कुख्यात बदमाश मंजीत के रूप में हुई और उसके खिलाफ लूट, हत्या व डकैती के आरोप में मामले दर्ज हैं। 

    अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गाड़ी के अंदर दो लोग थे। आशंका है कि घटना मृतक के किसी परिचित ने अंजाम दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में शनिवार तड़के मंजीत के जीजा योगेंद्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया।

    उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है और मौके पर श्वान दस्ते और फॉरेंसिक टीम को जांच में मदद के लिए बुलाया गया।(एजेंसी)