Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

    नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा (Noida) सेक्टर-36 (Sector 36) में रहने वाली एक युवती ने अपने रिश्तेदार के खिलाफ चाकू (Knife)  के बल पर कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की जिसके बाद अदालत (Court) के आदेश पर नोएडा सेक्टर-39 की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी भाभी का भाई अविनाश प्रताप सिंह अपनी बहन से मिलने नोएडा सेक्टर-36 स्थित घर आया, तथा एक दिन मौका पाकर उसने उसके साथ चाकू दिखाकर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। सिंह ने बताया कि पीड़िता के अनुसार घटना की शिकायत उसने अपनी भाभी मोनिका, उसके पिता भवर सिंह तथा मां मीना देवी से की लेकिन उन्होंने उसे डरा-धमका कर चुप करा दिया।  

    उन्होंने बताया कि इस मामले की पीड़िता ने अदालत में शिकायत की और न्यायाधीश के आदेश पर नोएडा सेक्टर-39 थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं पीड़िता के अनुसार उसने इस मामले की शिकायत नोएडा के महिला थाने में की थी लेकिन वहां कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने अदालत का रुख किया।