पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार करने चुनावी मैदान में उतरे है। उन्होंने आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) के कासगंज में एक चुनावी  रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने सभा को संबोधित करने से पहले दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के मौके पर उनको नमन किया। उन्होंने कहा, आज पंडित दीनदयाल की पुण्यतिथि है। पंडित जी ने पूरा जीवन अंत्योदय के लिए समर्पित कर दिया।

    कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में पटियाली-दरियावगंज रोड पर फायर स्टेशन के सामने मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए  पीएम ने कहा, मैं यूपी के लोगों को सावधान भी करना चाहता हूं। ये परिवारवादी लोग इस समय इतने बौखलाए हुए हैं कि ठान कर बैठे हैं कि गरीब के लिए चल रही सारी योजनाओं को सबसे पहले बंद कराएंगे। 

    उन्होंने कहा कि, आपने 2017 में जिन्हें सबक सिखाया, उन्हें अब लगा है कि विकास की बात किए बिना कोई चारा नहीं है। इसलिए उन्हें अब विकास भी याद आने लगा है। ऐसे ही परिवारवादियों के लिए काका हाथरसी ने कहा है- ”मन मैला, तन उजला, भाषण लच्छेदार। ऊपर सत्याचार है, भीतर भ्रष्टाचार।” 

      परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी भरी  

    उन्होंने कहा, परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की। गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं। ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे। लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया। 

    परिवारवादियों की नाव डूब गई है 

    कासगंज में एक जनसभा में पीएम मोदी ने कहा, ‘परिवारवादी’ लोगों ने महसूस किया है कि उनकी नाव डूब गई है और इसलिए उन्होंने ईवीएम और चुनाव आयोग को दोष देना शुरू कर दिया है। सच तो यह है कि यूपी के लोग उन्हें और उनके गुंडा राज को मानने को तैयार नहीं हैं। 

    यूपी के विकास के लिए भारी मात्रा में कमल को वोट दिया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, कल यूपी में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ है। और लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने और यूपी के विकास के लिए भारी मात्रा में कमल को वोट दिया है।