प्रतापगढ़ की शादी में आया ट्विस्ट, प्रेमी ने खून से दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग, लोगों के उड़े होश

    Loading

    प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) चला रहा है। ऐसे में प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh News) के उदयपुर इलाके से होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक गांव में शादी समारोह (Wedding Function) चल रहा था, लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। 

    दरअसल, उदयपुर के एक गांव में तब हंगामा मच गया जब जयमाल के समय एक युवक ने दूल्हे के सामने ब्लेड से अपना गला काटा और दुल्हन को अपनी प्रेमिका बताते हुए खून से उसकी मांग भर दी। इस घटना को देखकर लोग काफी गुस्सा हो गए, जिसके बाद उस युवक को लोगों के दबोज कर जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, घायल प्रेमी को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

    जानकारी के अनुसार, उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 साल की युवती का इलाके के ही अजय (21) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी घरवालों को कुछ दिन पहले ही पता चली। जिसके बाद युवती के परिजनों ने जल्दबाजी में लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले सगे भाइयों से तय कर दी। 

    शादी तय होने के बाद घर में वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारियां होने लगी। परिवार के लोगों की वजह से लड़की अपने घर से बाहर नहीं निकल पाती थी। शुक्रवार को दोनों बहनों की बारात आई। अपनी प्रेमिका की शादी देख प्रेमी अजय काफी गुस्सा में आ गया। पुलिस बताती है कि, रात में लगभग 12 बजे जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। तभी अजय स्टेज पर चढ़ गया और दूल्हे के साथ बैठी प्रेमिका के करीब खड़े होकर उसने ब्लेड से अपना गला काट लिया। फिर उसने अपने खून से प्रेमिका की मांग भर दी। 

    यह देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। यह घटना को देखकर वहां मौजूद लोग काफी आक्रोश में आ गए, जिसे बाद वह शख्स को पकड़कर पीटने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय को लोगों से बचाकर सांगीपुर सीएचसी पहुंचाया। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में विवाह की रस्में पूरी कराई गई। साथ ही दुल्हन भी ससुराल के लिए विदा हो गई। बताया गया है कि, अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।