बॉलीवुड ने किया घोर पाप और अक्षम्य अपराध, बनारस में ‘आदिपुरुष’ के खिलाफ भारतीय अवाम पार्टी प्रदर्शन

    Loading

    नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष (Fime Adi purush) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। इस फिल्म को लेकर दिन बी दिन नए-नए विवाद देखने को मिल रहे है। इस मूवी के टीज़र रिलीज़ होते ही घमासान जारी है। इस बीच, वाराणसी में फिल्म आदिपुरुष को लेकर सड़कों पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुआ। भारतीय अवाम पार्टी के महिला पुरुष कार्यकर्ताओ ने सड़को पर उतर प्रभास की फिल्म का और फिल्म के कलाकारों का पुतला फूंका। वहीं, विरोध करने वाले लोगों को कहना है कि, ये फिल्म भारत को तोड़ने के लिए बनाई गई है।

    प्रदर्शनकारियों ने फिल्म और कलाकारों पर सनातन और हिन्दू धर्म को अपमानित करने का आरोप लगाया है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि, आतंकी और आईएसआई भारत को तोड़ने के लिए ऐसी फिल्मों की फंडिंग करते है। उन्होंने यह भी कहा है कि, फिल्म के कलाकारों एवं निर्देशक के संबंध आतंकियों से है, इसकी जांच होनी चाहिए। ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ फिल्माई गई फिल्म आदिपुरुष का देशभर में जबरदस्त विरोध हो रहा है।

    उल्लेखनीय है कि,  जबसे आदिपुरुष फिल्म का टीजर सामने आया है, इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, कोई फिल्म का मजाक बना रहा है, तो कोई फिल्म में दिखाए गए किरदारों के लुक्स को लेकर ट्रोलिंग कर रहा है। अब ऐसे में सड़को पर भी फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि, आतंकवादी संगठन सनातन और हिन्दू धर्म के खिलाफ साजिश के तहत इस तरह की फिल्मो के लिए फंडिंग करते है और ओम राउत इस तरह की फिल्मे सैफ अली खान को लेकर बनाते है।

    प्रदर्शन कर रहे भारतीय अवाम पार्टी ने फ़िल्म के निर्देशक सहित सभी कलाकारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।  साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज़ पर रोक लगाने की बात भी कही है। पार्टी कार्यकर्ताओ ने पहले कलाकारों का पुतला फूंका और कहा कि, सनातन का अपमान करने वाली इस तरह कि फिल्मों को हम नहीं चलने देंगे। बॉलीवुड ने आदिपुरुष फिल्म बनाकर फिर से अभिव्यक्ति की आजादी और कला के नाम पर हिन्दू धर्म को अपमानित करने का काम किया है। भारत के सबसे बड़े भगवान श्रीराम और हनुमान जी का गलत चित्र पेश कर बॉलीवुड ने घोर पाप और अक्षम्य अपराध किया है।