जया बच्चन (Photo Credits-ANI Twitter)
जया बच्चन (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: यूपी चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। बीजेपी और विपक्षी के नेताओं की तरफ से एक दूसरे पर तीखे हमले किये जा रहे हैं। इन सब के बीच मंगलवार को राज्य के गोरखपुर पहुंचे पीएम मोदी ने वहां एम्स और खाद कारखाने का लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि ‘लाल टोपी’ को यूपी की सेहत के लिए खतरनाक है। प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बाद अब राज्यसभा सांसद जया बच्चन (MP Jaya Bachchan)  ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पीएम का धन्यवाद कि वो हमारी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

    ज्ञात हो कि अखिलेश यादव ने आज कहा कि UP CM लाल रंग के बारे में पहले भी बोल चुके हैं, लाल रंग भावनाओं का है और BJP भावनाओं को नहीं समझती। जबकि जया बच्चन ने कहा कि प्रधानमंत्री को बहुत-बहुत धन्यवाद कि वो हमारी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। उनके लिए खतरा है कि लोग लाल टोपी पहन कर बड़ी संख्या में आ रहे हैं, उनके लिए ये खतरे की घंटी है। 

    वहीं इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा था कि भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का; बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा!