STF के साथ मुठभेड़ में शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर ढेर, बीजेपी नेता की हत्या का था आरोपी

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एसटीएफ के साथहुई मुठभेड़ में मुख्तार अंसारी के शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर को की मौत हो गई है। मड़ियांव इलाके में हुई मुठभेड में एसटीएफ और बदमाशों के बीच कई राउंड गोलियां चलीं, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। 

    बता दें कि फरार बदमाश अली शेर पर एक लाख रुपए का इनाम भी था। उसने 22 सितंबर को रांची में बीजेपी नेता जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुख्तार अंसारी गैंग (आईएस 0191) का शार्प शूट अली शेर उर्फ डॉक्टर पिछले कई वर्षों से पूर्वांचल में अपराध का पर्याय बना हुआ था, जो देश के विभिन्न राज्यो में घूम-घूम कर हत्या करता था।

    बता दें कि दोनों बदमाश पुराने लखनऊ में किसी बड़े व्यापारी या नेता की हत्या करने के इरादे से आया थे।जहां अली शेर के साथ-साथ कामरान की यूपीएसटीएफ के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमे वह घायल हो गए थे। जिनका अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। 

    यूपीएसटीएफ को इन दोनों बदमाशों के पास से 1 कार्बाइन 30 एमएम, 2 पिस्टल, 1 देसी तमंचा और 1 मोटरसाइकिल बरामद हुई है। साथ ही भारी मात्रा में कारतूस भी जब्त किया गया है।