‘सपा की लाल टोपी मासूम रामभक्तों के खून से रंगी हुई है’, योगी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला

    बागपत: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। बागपत में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, “मुजफ्फरनगर दंगों में 60 से ज्यादा हिंदू मारे गए और 1500 से ज्यादा हिंदुओं को सलाखों के पीछे डाला गया… यही समाजवादी पार्टी की पहचान है। उनकी टोपी मासूम रामभक्तों के खून से रंगी हुई है।”

    राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर बोलते हुए योगी ने कहा, “2017 से पहले (कानून व्यवस्था) की स्थिति कैसी थी? महिलाओं की सुरक्षा खतरे में थी, इतना कि लड़कियां स्कूल नहीं जा सकती थीं और मुलायम सिंह जी कहते थे लड़के गलती करते हैं। उनकी सहानुभूति महिलाओं और युवाओं के साथ नहीं है।”

    विपक्षी दल बीएसपी और समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “सपा और बसपा में बड़े से बड़े अपराधी को टिकट देने की होड़ है। ये अपराधी विधायक बन गए तो फूल नहीं बंदूक दिखाएंगे और इलाज का एक ही तरीका है: जेसीबी और बुलडोजर।”

    तालिबान समर्थको को सपा का साथ

    उन्होंने आगे कहा, “वे (सपा) अपराधियों को टिकट देते हैं। मुरादाबाद से उनके उम्मीदवारों को देखिए…उनमें से एक ने कहा था, ‘अफगानिस्तान में तालिबान को देखना अच्छा है’… तालिबान का मतलब मानवता का विरोधी… आप बेशर्मी से इसका समर्थन कर रहे हैं… और सपा उन्हें टिकट देती है।”

    कांवड़ यात्रा पर फूल बरसाते हैं 

    योगी ने कहा, “इससे पहले भी कांवड़ यात्रा पर हमले की घटनाएं हो चुकी हैं। अब मैं कांवड़ यात्रा पर फूलों की पंखुड़ियां बरसाने के निर्देश के साथ एक हेलीकॉप्टर भेजता हूं और अगर कोई किसी निर्दोष प्रतिभागी को परेशान करता है, तो काम करवाएं (उसका काम तमं कर देना)”