स्वतंत्र देव सिंह ने दिया यूपी भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा, जल्द मिलेगा नया अध्यक्ष
File Photo

    Loading

    लखनऊ: लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर राज्य में बवाल जारी है। विपक्षी दल  लगातार भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार पर हमलावर है। इसी बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बड़ी नसीहत दी है।  रविवार को उन्होंने अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि नेतागीरी का मतलब किसी को लूटना नहीं होता है। 

    यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ”नेतागीरी का मतलब किसी को लूटने नहीं आए हैं। फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। वोट आपके व्यवहार की वजह से ही आपको मिलेगा। अगर जिस मोहल्ले में आप रहते हैं, वहां दस लोग आपकी तारीफ करते हैं तो मेरा सीना चौड़ा हो जाएगा।  यह नहीं होता कि जिस मोहल्ले में रहते हैं, लोग आपकी शक्ल नहीं देख पाएं।”

    ज्ञात हो कि लखीमपुर खीरी में पिछले रविवार को बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच जबरदस्त हिंसा हुई थी। जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र पर किसानों को गाड़ी से कुचलने का आरोप लगा था। विवाद बढ़ने के बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने लखीमपुर खीरी का दौरा किया था और बाद में मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया।  कोर्ट की कड़ी फटकार के बाद पुलिस ने आशीष मिश्र को बीते दिन 12 घंटे लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है ।