Railway Station Platform No 8

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ जिले (Terror Alert) में मंगलवार को एक लेटर मिलने के बाद हडकंप मच गया। दरअसल डाक से धमकी भरा पत्र यहां भेजा गया है। जिसमें मेरठ (Meerut Railway Station) सहित कई जिलों में रेलवे स्टेशनों को 26 नवंबर और छह दिसंबर को धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद प्रशासन अलर्ट पर है। 

    ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के मेरठ रेलवे स्टेशन के मास्टर को एक चिट्ठी भेजी गई है। जिसमें रेलवे स्टेशनों पर बम रखे जाने की बात कही गई है। इस पत्र के मिलने के बाद प्रशासन तत्काल हरकत में आ गया है। अधिकारियों ने स्टेशन पर चेकिंग की है। इस पत्र में यह भी लिखा गया है कि अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लिया जाएगा। खुदा मुझे माफ कर देना, हम हिंदुस्तान को बर्बाद कर देंगे।

    वहीं यूपी के मेरठ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा प्रस्तावित है। लेकिन उससे पहले ही रेलवे स्टेशन पर बम ब्लास्ट की धमकी भरा लेटर मिलने से प्रशासन एक्शन मोड़ में आ गया है। स्टेशनों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। यह पत्र मिलने के बाद गाजियाबाद, हापुड़, शामली, सहारनपुर, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद सहित कई जिलों के स्टेशनों को अलर्ट पर रखा गया है।