Image-Twitter-@MediaCellSP
Image-Twitter-@MediaCellSP

Loading

नई दिल्ली: जानवर कब इंसानों पर हावी हो जाए यह कोई नहीं बता सकता। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जो वीडियो सामने आइए है वह दिल दहला देने वाला है। दरअसल एक सांड ने बच्चे के साथ जो क्या वह दिल दहला देने वाला है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

सांड ने बच्चे को रौंदा 

आपको बता दें कि दरअसल एक सांड ने बच्चे को मानों अपना दुश्मन मान लिया और उसे बुरी तरह रौंद दिया। इस घटना बाद बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि मामला जिले के गांधी पार्क थाना इलाके के परमानंद बिहारी कॉलोनी का है जहां रिटायर्ड दारोगा महिपाल अपने ढाई साल के नाती के साथ घूम रहे थे। उन्होंने अपने बच्चे को गली में कुछ देर के लिए खड़ा किया था तभी आवारा सांड आया और उसे अपने सींग से रौंदते हुए सड़क पर गिरा दिया। जिसका वीडियो सामने आया है। 

बच्चा अस्पताल में भर्ती 

पहली बच्चे को रौंदा फिर इसके बाद सांड बच्चे के ऊपर बैठ गया। बच्चे के नाना महिपाल ने आनन-फानन में सांड के नीचे से बच्चे को निकाला। ऐसे में  रास्ते से गुजर रहे एक स्कूटी सवार युवक ने उनकी मदद की और बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। अब सांड के हमले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घायल बच्चे के नाना महिपाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह पुलिस में दारोगा पद से रिटायर्ड हैं। सुबह अपने ढाई साल के नाती प्रतीक सिसोदिया के साथ घूमने निकले थे। इसी दौरान बच्चे को सड़क पर छोड़ कर वो एक खाली प्लॉट की तरफ गए थे, जहां चंद पलों में बच्चे के साथ यह हादसा हो गया ।

 

बच्चे को आई गंभीर चोटें

उसी समय एक आवारा सांड आ धमका और बच्चे को रौंदने लगा। इस बारे में बात करते हुए परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना है कि आवारा सांड लगातार क्षेत्र में दहशत फैलाए हुए है लेकिन नगर निगम शिकायतों के बावजूद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं करता है. हालांकि इस घटना के बाद नगर निगम की टीम ने पहुंचकर आवारा सांड को पकड़ लिया। परिजनों ने बताया है कि बच्चे के सिर, पैर और शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल अस्पताल से उपचार करा कर बच्चे को घर ले आए हैं, लेकिन इस घटना का वीडियो देख लोग सहम रहे है।