Representational Image
Representational Image

    नोएडा: यातायात नियमों का पालन करवा रहे यातायात पुलिस के एक कर्मी के साथ बदसलूकी करते हुए एक कार चालक उसे अपनी कार की बोनट पर लेकर सड़क पर गाड़ी को करीब एक किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने निजी बैंक में काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।   

    थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि यातायात पुलिस में तैनात कांस्टेबल प्रशांत बुधवार की शाम को अट्टा पीर पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात थे जब कार से जा रहे गुरजीत सिंह को यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए पाने पर उन्होंने कार को रोककर उसका चालान करना चाहा। 

    उन्होंने बताया कि आरोपी कार लेकर भागने लगा। प्रशांत के कार को रोकने का प्रयास करने पर आरोपी ने उसे टक्कर मार दी जिससे पुलिसकर्मी कार की बोनट पर जा गिरा। उन्होंने बताया कि अट्टा चौक से रजनीगंधा चौराहे तक कार चालक पुलिसकर्मी को बोनट पर लेकर सड़क पर कार दौड़ाता रहा। ट्रैफिक पुलिसकर्मी जान बचाने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी। 

    चौहान ने बताया कि यातायात पुलिसकर्मी ने कार का वाइपर पकड़ कर कुछ देर तक खुद को गिरने से रोके रखा, लेकिन थोड़ी देर बाद कार का वाइपर भी टूट गया। उन्होंने बताया कि काफी मुश्किल के बाद रजनीगंधा लाल बत्ती पर कार रुकी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस बाबत कॉन्स्टेबल प्रशांत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। (एजेंसी)