uttar pradesh The doctor digitally raped the woman who came to the clinic for treatment
File Photo

जींद. आश्रम से लौट रही महिला को फल में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दो व्यक्तियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक व्यक्ति को नामजद कर एक अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस की एक अधिकारी के मुताबिक शहर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 19 दिसंबर को वह नहर के निकट बने आश्रम में गई हुई थी जहां उसकी मुलाकात गांव डाटा हिसार निवासी कृष्ण से हुई। शिकायत के मुताबिक देर शाम को जब वो कृष्ण और एक अन्य व्यक्ति के साथ आश्रम से घर की तरफ लौट रहे थे तो कृष्ण ने उसे खाने को फल दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गई।

शिकायत के मुताबिक उसके होश में न होने का फायदा उठाकर दोनों ने उसके साथ नहर के निकट सुनसान जगह पर सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में आरोपी उसका मोबाइल फोन भी छीनकर अपने साथ ले गए।

महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि महिला आश्रम से घर लौट रही थी और उसे फल में कोई नशीला पदार्थ देकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की शिकायत दी गई थी। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी)