Madhya Pradesh woman fabricated false story of her kidnapping in Kota to go to Russia to study medicine
Representative Image

    Loading

    नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा के सेक्टर-123 (Sector-123) में स्थित उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने आरोप लगाया कि उनके 16 वर्षीय बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाली 23 वर्षीय महिला टीचर (female teacher) ने उसे अगवा कर लिया है। छात्र के पिता ने इस बाबत अध्यापिका के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में अपहरण (kidnapped) का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति (Pramod Prajapati) ने बताया कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्षीय बेटा अनुराग शुक्ला उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। विजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि अध्यापिका उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है।

    प्रजापति ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला छात्र को पसंद करने लगी थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को बरामद करने के लिए पुलिस के दो दल गठित किए हैं। 

    वहीं, थाना नालेज पार्क क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की को एक व्यक्ति ने होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर कथित तौर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। नॉलेज पार्क थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सैनी गांव निवासी दीपक उसे एक होटल में लेकर गया और उसने वहां पर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया तथा उससे दुष्कर्म किया। (एजेंसी इनपुट के साथ)