Atiq Ahmad

Loading

लखनऊ: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में माफिया अतीक अहमद (mafia Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन, बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस (lookout notice) जारी किया गया है। यूपी पुलिस ने इन्हे पकड़ने के लिए शिकंजा कसा है। ये तीनों उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार हैं। इन्हे भागे 81 दिन हो गए हैं। अब इनके लिखाफ लुकआउट नोटीस जारी कर दिया गया है। यूपी पुलिस की एसटीएफ की टीम इन तीनों की तलाश में महाराष्ट्र, ओडिशा, बिहार, राजस्थान समेत 8 राज्यों में अब तक छापेमारी कर चुकी है। लेकिन इनका पता नहीं चल पाया है।  वहीँ दावा किया जा रहा है कि तीनो जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।  

बता दें कि शाइस्ता परवीन पर 50 हजार जबकि गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर 5-5 लाख रूपये का इनाम है। ये तीनो उमेश पाल की हत्या के बाद से ही फरार हैं। वहीं पिछले दिनों अतीक और उसके भाई असरफ की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। शाइस्ता पर हत्या की साजिश रचने और गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर हत्या करने का आरोप है। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम और साबिर हत्याकांड से जुड़े CCTV में भी नजर आए थे। इनके बाद से ही पुलिस तीनो की तलाश में है।  

प्रयागराज पुलिस ने बताया शाइस्ता और दोनों शूटर्स के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। आशंका है कि ये विदेश भाग सकते हैं। दूसरे देशों की जांच एजेंसियों की मदद से भी इनकी तलाश का प्रयास किया जाएगा। इन तीनों के श्रीलंका, नेपाल, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, भूटान जैसे देश भागने की आशंका है। नोटिस जारी होने के बाद देश के सभी एयरपोर्ट पर निगरानी बढ़ा दी है।