PHOTO-ANI
PHOTO-ANI

Loading

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में प्रयागराज पुलिस और प्रशासन ने गुरुवार को सफदर अली (Safdar Ali) नाम के व्यक्ति का मकान गिराने की कार्यवाई शुरू हो गई है। अतीक अहमद के सहयोगी सफदर अली की प्रयागराज के चकिया इलाके (Chakia area) में संपत्ति गिराए जाने से पहले उसके घर का सामान बाहर निकाला गया और अब मकान पर योगी का बुलडोजर चल रहा है। जानकारी के अनुसार तीन बुलडोजर मकान को गिराने लगे हैं।  प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) का बुलडोजर धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर में स्थित सफदर अली के मकान पर पहुंचेगा और तोड़क कार्रवाई शुरू कर दी। भारी संख्या में पुलिस बल मकान के आसपास तैनात हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सफदर अली की हथियारों की एक दुकान है और बुधवार को जफर अहमद के घर बुलडोजर की कार्रवाई से पहले निकाले गए सामान में जो एयरगन मिली थी, वह सफदर अली की दुकान से खरीदी गई थी। अतीक अहमद के सहयोगी सफदर अली की प्रयागराज के चकिया इलाके में संपत्ति गिराए जाने की कार्रवाई शुरू है।  

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की बुधवार को लखनऊ के एसजीपीजीआई में मौत हो गई थी। इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्यवाही कर रही है। इस मामले में जफर अहमद के बाद अब सफदर अली के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है।