mayawati

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao Case) में 8 दिसंबर को लापता हुई युवती का शव मिलने के बाद सियासी पारा गरमा गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के साथी की निशानदेही पर खाली जमीन से युवती की लाश को बरामद किया है। इस पूरे मामले पर अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। यूपी की पूर्व सीएम और बीएसपी चीफ मायावती (BSP Chief Mayawati) ने उन्नाव मामले को दुखद बताते हुए राज्य सरकार (Yogi Govt) से जल्द से जल्द सख्त एक्शन लेने की मांग की है। 

    ज्ञात हो कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद व गंभीर मामला। परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे।

    मायावती का ट्वीट-

    गौर हो कि इस मामले में युवती की लाश को पुलिस ने मजिस्ट्रेट और परिजनों की मौजूदगी में गड्ढा खोदकर बरामद किया जा सका है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही इस केस में मृतक युवती की मां ने पुलिस पर समाजवादी सरकार में मंत्री रहे स्वर्गीय फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह से साठ-गांठ करने सहित लापरवाही का आरोप लगाया हुआ है।