accident
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे की खबर है। बताना चाहते हैं कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंद दिया है। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार यह कार लखीमपुर सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक योगेश वर्मा की है।

    ज्ञात हो कि यह पूरी घटना लखीमपुर-बहराइच रोड पर हुआ है। रिश्ते में चाचा-भतीजा लगने वाले दो बाइक सवार होकर कहीं से अपने घर वापस आ रहे थे। इसी दौरान जब बाइक सवार युवक अभी रामपुर के समीप ही पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार SUV गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है लेकिन बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से चालक ने वाहन से नियंत्रण  खो दिया और यह घटना हो गई। 

    गौर हो कि इस घटना के बाद गाड़ी और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। यह पूरी घटना सदर कोतवाली के रामापुर के पास हुई है। यह गाड़ी बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की बताई जा रही है। जब यह हादसा हुआ तब सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे।

    वहीं इस हादसे पर लखीमपुर खीरी के एसपी संजीव सुमन ने कहा कि बहराइच हाइवे पर एक मोटर साइकिल और स्कार्पियो वाहन के टक्कराने से मोटर साइकिल पर सवार 2 लोगों की मौत हो गई। स्कार्पियो सदर के विधायक का बताया जा रहा है। स्कार्पियो वाहन के चालक और वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे़ में ले लिया है, आगे की कार्रवाई जारी है।