UP: पति बोला- ‘बीवी रोज नहाती नहीं है’, शरीर से बदबू आती है, तलाक दिला दो

    उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ (UP Aligarh) में एक मुस्लिम दंपति की अजीबोगरीब वजह से बात तलाक तक पहुंच गई है। फ़िलहाल मामला वीमन प्रोटेक्‍शन सेल में है। दोनों में सुलह और शादी बचाने के मकसद से उनकी काउंसलिंग कराई जा रही है। पति ने काउंसलिंग के दौरान ऐसी तलाक के लिए ऐसी वजह बताई जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल पति ने काउंसलर से तलाक दिलाने की (Wife Not Bath Daily) गुहार लगाते हुए कहा, ‘मैडम मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है, मैं इसके साथ नहीं रह सकता। प्‍लीज मुझे तलाक दिला दीजिए।’ 

    बता दें कि अलीगढ़ के चंडौस थाना इलाके के अंतर्गत गांव में रहने वाले युवक की शादी 2 साल पहले अलीगढ़ के ही क्वार्सी थाना इलाके की रहने वाली युवती के साथ हुई थी। कुछ समय तक शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन थोड़े दिन बाद दोनों पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा (Husband wife Fight) शुरू हो हो गया। पति-पत्नी में बात इतनी बिगड़ी कि दोनों एक दूसरे को फुंटी आंख नहीं सुहाने लगे। आखिरी में मामला जिला मुख्यालय स्थित वीमेन प्रोटेक्शन सेल में पहुंचा। जहां काउंसलिंग की मदद से प्रशासन की टीम ने दोनों पति पत्नी में सुलह कराने का प्रयास शुरू किया।

    वीमेन प्रोटेक्शन सेल में काउंसलर ने पति और पत्नी दोनों के बीच सुलह समझौता कराने कि कोशिश की तभी पति ने सेल के सामने कहा कि वो अपनी पत्नी से इसलिए परेशान है कि वो रोज नहाती नहीं है, जिसकी वजह से उसके शरीर से बदबू आती है। इसलिए वह अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता, उसे तलाक चाहिए। 

    वहीं  पत्नी की ओर से जवाबी आरोप लगाते हुए कहा गया है कि बेबुनियाद बातों के आधार बनाकर जबरदस्ती उसे परेशान किया जा रहा है। फिलहाल अभी इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया गया है। दोनों को काउंसलिंग की अगली तारीख दी गई यही। बता दें कि तलाक चाहने वाली इस दंपति के 9 महीने का बच्चा भी है।