मुख्तार अब्बास नकवी (Photo Credits-ANI Twitter)
मुख्तार अब्बास नकवी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: यूपी चुनाव के बीच बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (Sp) में ठनी हुई है। शुक्रवार को सपा चीफ अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने आरोप लगाया कि दिल्ली में उनके हेलिकॉप्टर को रोक लिया गया है और मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी जा रही है। हालांकि अगले ट्वीट में अखिलेश ने बाद बताया कि उन्हें उड़ान की अनुमति मिल गई है। समाजवादी प्रमुख के इन आरोपों के बाद बीजेपी आक्रामक हो गई है। अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Union minister Mukhtar Abbas Naqvi) ने अखिलेश पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि फिर आप कहेंगे हमारी साइकिल भाजपा ने पंचर कर दी।

    ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि समाजवादी पार्टी चुनावी चौपाल पर चकल्लस कर रही है, टेक्निकल काम पर पॉलिटिकल पाखंड… अब आप कहने लगेंगे कि हमारा हमारा हेलीकॉप्टर 10 मिनट देर से उड़ा, फिर आप कहने लगेंगे की हमारी साइकिल पंचर हो गई वो भाजपा ने कर दिया। 

    गौर हो कि इससे पहले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा था कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहाँ से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है। जनता सब समझ रही है। इसके आधे घंटे बाद सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कहा कि सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं…