Photo: @ANI/ Twitter
Photo: @ANI/ Twitter

    Loading

    आजमगढ़: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) का सातवां और अंतिम चरण 7 मार्च को होगा। चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को आजमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा, यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में आजमगढ़ के लोग बीजेपी को ‘सात समुंदर पार’ भेजेंगे।

    पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश चुनाव के सातवे चरण में आजमगढ़ के लोग भारतीय जनता पार्टी को सात समुंदर पर भेजेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि, राज्य में हमारी सरकार बनने के बाद  बेरोजगार युवावों के लिए पुलिस भर्ती  कराएँगे। साथ में यह भी सुनिश्चित करेंगे कि सेना में भी भारतीय हो।  

    जनता ने टोपी पहनने के लिए मजबूर कर दिया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये अलग बात है कि जो हमारी टोपी बदनाम करते थे, उत्तर प्रदेश की जनता ने उन्हें टोपी पहनने के लिए मजबूर कर दिया है। यादव ने तंज किया कि यह अलग बात है कि उन्होंने रंग बदलकर टोपी पहनी है, ये रंग बदलने वाले लोग हैं।  उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान भगवा रंग की टोपी पहनी थी।

    लाल बत्‍ती मतलब रेड अलर्ट

    मोदी ने पिछले वर्ष दिसंबर माह में गोरखपुर की एक सभा में सपा की लाल टोपी पर निशाना साधते हुए कहा था ” लाल टोपी वालों को उप्र में घोटाले के लिए सरकार चाहिए, लाल टोपी वालों को सिर्फ सत्ता और लाल बत्‍ती से मतलब है लेकिन ये लोग उप्र के लिए रेड अलर्ट हैं यानी खतरे की घंटी।”  यादव ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, ”हमे तो ऐसा लगता है कि मल्हनी के लोग सपा को धुंआधार वोट करने वाले हैं और धुंआधार वोट करके जो विरोधी लोग हैं उनको धुंआ- धुंआ कर देना।”