BJP will fight elections in Uttar Pradesh under the leadership of Yogi Adityanath, Dinesh Sharma said – Yogi will be the face of the party
File

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं। इसे लेकर बीजेपी (BJP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सहित सभी दलों ने अपनी तैयारियां पहले से ही शुरू की है। इसी बीच खबर है कि भाजपा (BJP) ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी है। जानकारी के अनुसार बीजेपी का 26 जनवरी तक 100 कार्यक्रम करने का प्लान है। 

    ज्ञात हो कि यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जनता से सीधे संपर्क करने के लिए बीजेपी ने 100 कार्यक्रम करने का प्लान बनाया हुआ है। रिपोर्ट यह भी है कि भाजपा सूबे की हर विधानसभा में बैठकें भी करने जा रही है। बीजेपी नेता चुनाव से पहले ही 300 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। 

    वहीं बीजेपी की तरफ से 23 अगस्त से बूथ विजय अभियान की भी शुरूआत की जाएगी। जबकि 25 सितंबर को भाजपा संगठनात्मक मंडलों पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसी दिन पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी मनाने का प्लान है। 23 अगस्त के बाद शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजको के सम्मलेन भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअल माध्‍यम से संबोधित करेंगे।